Anjali Arora : इस गाने में नजर आएगी अंजलि अरोड़ा और शरद मल्होत्रा की जोड़ी, ‘गाफिल’ तो सुनिए और देखिये अंजलि और शरद की इस रोमेंटिक जोड़ी को “ग़ाफ़िल” गाने में

Anjali Arora : शरद मल्होत्रा और अंजलि अरोड़ा के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है, क्योंकि यह जोड़ी ‘गाफिल’ नाम के एक नए गाने में नज़र आने वाले है। हाल ही में, शरद और अंजलि ने अपने गाने का पोस्टर फैन्स के लिए साझा किया है और उनके प्रशंसको को यह पोस्टर खूब पसंद आ रहा है।

गाफिल की बात करें तो पुनित कुमार कनौजिया द्वारा इस गाने को डायरेक्ट किया गया है, इस गाने के निर्माता डॉ. प्रवीण गुप्ता और पुनीत कुमार कनौजिया है। गाने के बोल प्रसिद्ध शायर एवं लिरिक्स राइटर तनवीर गाजी ने लिखे हैं और गाने को आवाज़ दी है अल्तमश फरीदी ने, अल्तमश फरीदी हाल ही में “तेरे वास्ते फलक से चांद लाऊंगा”, “इक मुलाकात” आदि में अपनी आवाज़ के लिए मशहूर हुए हैं। गाफिल एक रोमांटिक, दुखद और दिल को छू लेने वाली अधूरी प्रेम कहानी है। ऑडियो का फील आपको 90 के दशक की सैर करवाएगा। बता दे यह गाना 7 जुलाई को मोजो म्यूजिक स्टूडियो पर रिलीज़ होगा और इसका टीज़र आने वाली 4 तारीख को आपके बीच होगा।

करिश्माई जोड़ी, हैंडसम शरद मल्होत्रा और मंत्रमुग्ध अंजलि अरोड़ा अभिनीत, ‘ग़फ़िल’ की अलौकिक धुनों से मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार हो जाइए, यह संगीतमय उत्कृष्ट कृति अल्तमश फ़रीदी की भावपूर्ण आवाज़ के साथ आपकी इंद्रियों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है। प्रतिष्ठित @mojo_music_studio द्वारा प्रस्तुत, अपने आप को इस लुभावनी सिम्फनी में डुबो दें जो आपको और अधिक के लिए तरसने का वादा करती है। विशेष अपडेट के लिए अभी सदस्यता लें और जादू का अनुभव करने वाले पहले व्यक्ति बनें!

वर्कफ्रंट की बात करें तो कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा बिग बॉस ओटीटी 2 और कंगना रानौत के प्रोग्राम लॉकअप से सुर्खियाँ बटोर रही है। वहीं दूसरी ओर शरद मल्होत्रा अपने आगामी टीवी सीरियल के साथ साथ ओटीटी प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं।

READ MORE : Anjali Arora : अंजलि अरोड़ा के इस “चन्न” गाने के लिए फैंस हुए दीवाने सुनिए अंजलि के इस नए गाने को

अंजलि अरोड़ा इंस्टाग्राम पर ‘कच्चा बादाम’ गाने पर अपने डांस वीडियो से मशहूर हुईं। फिर, उन्हें रियलिटी टीवी शो लॉक अप में देखा गया। अंजलि की सोशल मीडिया लोकप्रियता बढ़ गई है और पहले भी एक अन्य रियलिटी शो में बंद होने के बाद उन्हें बिग बॉस ओटीटी2 में प्रदर्शन करते देखना दिलचस्प होगा।

अंजलि ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. फिर, उन्होंने अभिनय में अपनी किस्मत आजमाई और कुछ पंजाबी संगीत वीडियो का हिस्सा बनीं। 2021 में, उन्होंने टेम्परेरी प्यार, तेरे बरगी – दिलेर खरकिया, आशिक पुराना, पौने 12 और कई अन्य गाने गाए। वह गानों पर काम कर रही थीं और उन्हें काका के नाम से मशहूर रविंदर सिंह और करण रंधावा के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। अंजलि अरोड़ा और काका का गाना ‘टेम्परेरी प्यार’ ब्लॉकबस्टर हिट रहा और इसे यूट्यूब पर 350 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 2022 में, उन्हें प्रणय झा के साथ ज़ी म्यूजिक कंपनी के गाने ‘ओह हमनशीं’ में दिखाया गया था। इस गाने को राशिद खान ने गाया था.

प्रभावशाली व्यक्ति का एक यूट्यूब चैनल, ‘अंजलि अरोड़ा’ भी है। वह व्लॉग और दैनिक दिनचर्या के वीडियो बनाती है।

Leave a Comment