Nora Fatehi ने क्रॉप टॉप और प्रिंटेड बाइक शॉर्ट्स पहने, उनके कातिलाना लुक पर फैंस को किया पानी पानी , फैंस बोले ” हाय गर्मी ”

Nora Fatehi ने क्रॉप टॉप और प्रिंटेड बाइक शॉर्ट्स पहने, उनके कातिलाना लुक पर फैंस को किया पानी पानी , फैंस बोले ” हाय गर्मी ” नोरा को मुंबई में ब्लैक क्रॉप टॉप और शॉर्ट ब्लेज़र के साथ शानदार बाइक शॉर्ट्स में देखा गया। उन्होंने अपने सुपर-कातिलाना लुक से सबका ध्यान खींचा और लोगो को उनका गाना ‘हाय गर्मी’ याद आ गया।

बॉलीवुड की सिज़ल बम नोरा फतेही अपने फैशन विकल्पों से अपने लोगो को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। चाहे वह कुछ भी पहने, सबका ध्यान आकर्षित करती है और कई नेटिज़न्स उससे फैशन की प्रेरणा लेते हैं। आज, नोरा एक सुपर – कातिलाना look में बाहर निकलीं और आश्चर्यचकित रह गईं।

उन्हें मुंबई में ब्लैक क्रॉप टॉप और शॉर्ट ब्लेज़र के साथ शानदार बाइक शॉर्ट्स में देखा गया। उन्होंने अपने सुपर-हॉट लुक से सबका ध्यान खींचा और प्रशंसकों को उनका गाना ‘हाय गर्मी’ याद आ गया। अभिनेत्री ने चांदी के सामान का भी चयन किया और अपने बालों को खुला रखा।

fans ने पपराज़ो अकाउंट के टिप्पणी अनुभाग को दिल-आंख और आग वाले इमोजी से भर दिया। एक ने लिखा, ‘उसने गजब का शरीर बना रखा है, कोशिशों की कल्पना कीजिए। और हां, वह एक अद्भुत कलाकार हैं और अपने कौशल का प्रदर्शन करने में कभी नहीं झिझकीं।’ एक अन्य यूजर ने उन्हें ‘सुपरवुमन’ कहा. एक तीसरे ने लिखा, ‘वाह,’ और ‘कोई एसी चला दो यार, हाय गर्मी,’ एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की।

‘दिलबर’ गाने के रीक्रिएटेड वर्जन में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद से नोरा दिलों पर राज कर रही हैं। अपने कातिलाना डांस मूव्स के अलावा नोरा अक्सर अपने दिलकश लुक से सुर्खियों में आ जाती हैं।

नोरा ने 2014 में रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया, इसके एक साल बाद बिग बॉस 9 में अभिनय किया। तेलुगु सिनेमा में उनकी लोकप्रियता टेम्पर, बाहुबली: द बिगिनिंग और किक 2 जैसी फिल्मों के हिट गानों से शुरू हुई। अकेले इंस्टाग्राम पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके खाते में ‘दिलबर’, ‘कमरिया’, ‘जैसे कई ब्लॉकबस्टर गाने हैं। ‘ओ साकी साकी’ और ‘गर्मी’ उनमें से कुछ हैं।

उन्होंने दो मलयालम फिल्मों, डबल बैरल और कायमकुलम कोचुन्नी में भी अभिनय किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा ‘100 प्रतिशत’ में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन साजिद खान ने किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम, शेहनाज गिल और रितेश देशमुख भी होंगे। उन्हें आयुष्मान खुराना की विचित्र थ्रिलर फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ के गाने ‘जेधा नशा’ में भी देखा गया था, जिसे उनके शानदार नृत्य के लिए बड़े पैमाने पर प्रतिक्रियाएं मिलीं।

कुछ समय पहले उन्होंने अमेरिका में अक्षय कुमार द्वारा निर्देशित द एंटरटेनर्स टूर पूरा किया था। नोरा के साथ आने वाले अन्य कलाकारों में दिशा पटानी, मौनी रॉय, सोनम बाजवा और अपारशक्ति खुराना शामिल थे।

Leave a Comment