Sunny Leone ने एक बार फिर की पुरानी यादें ताज़ा कीं, माधुरी दीक्षित का पुराना गाना ”मेरा पिया घर आया 2.0” ने फैंस की लूटी प्रशंसा।

Sunny Leone ने एक बार फिर की पुरानी यादें ताज़ा कीं, माधुरी दीक्षित का पुराना गाना ”मेरा पिया घर आया 2.0” ने फैंस की लूटी प्रशंसा। मेरा पिया घर आया 2.0 एनबी और अनु मलिक द्वारा रचित है और नीति मोहन द्वारा गाया गया है। सनी लियोन ने रविवार को माधुरी दीक्षित के हिट डांस नंबर “मेरा पिया घर आया” का रीक्रिएटेड वर्जन “मेरा पिया घर आया 2.0” का अनावरण किया। मूल गाना 1995 की हिट फिल्म याराना में माधुरी पर फिल्माया गया था।

“मेरा पिया घर आया 2.0” नीति मोहन द्वारा गाया गया है, और एंबी और अनु मलिक द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। ज़ी म्यूज़िक कंपनी ने म्यूज़िक वीडियो को इंस्टाग्राम के माध्यम से साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “जब ताल गिरती है, तो लय रुकती नहीं है! #मेरा पियाघरआया 2.0 गाना अब रिलीज़ हो गया है!”

गाने को सोशल मीडिया पर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. यूट्यूब पर एक टिप्पणी पढ़ी गई, “सनी लियोन ने एक लंबा सफर तय किया है! ️देखिए उन्होंने इस पर कितना खूबसूरत डांस किया है. उन्होंने साबित कर दिया कि वह अब भी म्यूजिक वीडियो की रानी हैं।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “नीति मोहन की आवाज़ रीमेक के लिए एकदम सही है।”

READ MORE :  Malaika Arora : खूबसूरत सुबह के साथ मलाईका अरोड़ा ने किया फेन्स के दिलो पर दिलकश वार , मलाईका को देख फेन्स के दिल हुआ गार्डन – गार्डन।

देखें सनी लियोनी का ‘मेरा पिया घर आया’ का नया वर्जन

गुरुवार को सनी लियोन ने “मेरा पिया घर आया 2.0” का एक टीज़र साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “इसे दुनिया के साथ साझा करते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है!!” @madhuridixitnene के गाने को इतने बड़े पैमाने पर रीमेक करना बहुत सम्मान की बात थी #MerePiyaGharAaya2.0 का टीज़र अब रिलीज़ हो गया है।

फिल्मों की बात करें तो सनी अगली बार अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म कैनेडी में नजर आएंगी। फिल्म में राहुल भट्ट और अभिलाष थपलियाल भी मुख्य भूमिका में हैं। कैनेडी को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रदर्शित किया गया, जहां इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

READ MORE : Disha Patani के डांस वीडियो और मार्शल आर्ट के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा , दिशा इस अवतार से किया सबको हैरान।

                                                         

Leave a Comment