Sunny Leone

Sunny Leone वह अभिनेत्री है जिसने बेबी डॉल गाने में अभिनय किया था, जैसा कि आप जानते है की सनी लियॉन काफी लोकप्रिय है, अभी भी उसका नाम आते ही बातचीत शुरू हो जाती है। उन्होंने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने 2011 में भारत वापस आने का फैसला किया। हमारे जैसे एक बंद समाज के लिए वयस्क उद्योग की एक अभिनेत्री को स्वीकार करना मुश्किल हो गया और उन्हें लगभग बाहर कर दिया गया। लेन्स इस भारतीय मूल की *p स्टार के बारे में गपशप से भरे हुए थे। लोगों ने उन्हें हेय दृष्टि से देखा, उनके नाम पुकारे और अपमानजनक कमैंट्स कीं। फिर वही लोग ऑनलाइन गए और उसके वीडियोज़ को खा गए।

पेश है सनी लियोन की जीवनी!

खैर, जिंदगी ऐसी ही है! चाहे आप सनी लियोन से नफरत करें या प्यार करें, आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप इस लड़की में दिलचस्पी रखते हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने सभी नफरतों के खिलाफ खुद को मजबूत किया है और भारतीयों के दिलों में कुछ जगह बनाई है। हम भी उतने ही उत्सुक थे जितने इस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में आप हैं, इसलिए हमने उसके बारे में सभी तथ्य एकत्र किए और उन्हें सिर्फ आपके लिए संकलित किया।

कौन हैं सनी लियोन?

अगर आप नहीं जानते कि सनी लियोनी कौन हैं तो आप मुश्किल में रह रहे होंगे। भारत का बच्चा बच्चा जानता है जी! फिर भी, सीखने में कभी देर नहीं होती। सनी लियोनी भारतीय मूल की कनाडाई अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड में शामिल होने से पहले, उन्होंने अमेरिकी वयस्क फिल्म उद्योग में एक अभिनेत्री, लेखिका और निर्माता के रूप में काम किया है। आज वह मुख्य रूप से बॉलीवुड में काम करती हैं और कई फिल्मों और आइटम गानों में दिखाई देती हैं।

image by instagram

सनी लियोन का बचपन

सनी अपने माता-पिता और भाई के साथ सार्निया, ओंटारियो में पली-बढ़ीं। वह बिल्कुल टॉमबॉय थी (उसके शब्द, हमारे नहीं!) और बड़े होने के दौरान उसे खेल खेलना पसंद था। वह अक्सर फुटबॉल और स्ट्रीट हॉकी खेलती थी। उसे बर्फीली सर्दियों के दौरान जमी हुई झील पर आइस स्केटिंग करना और गर्म चॉकलेट पीना बहुत पसंद था।

उनका पालन-पोषण सिख परंपराओं के अनुसार हुआ। वह हर रविवार को अपने परिवार के साथ मंदिर भी जाती थीं। सनी ने एक कैथोलिक स्कूल में पढ़ाई की क्योंकि उनके माता-पिता को पब्लिक स्कूल में उनकी सुरक्षा को लेकर डर था। 13 साल की उम्र में, वह अपने दादा-दादी की इच्छाओं को पूरा करने के लिए अपने परिवार के साथ मिशिगन और फिर कैलिफोर्निया के लेक फॉरेस्ट चली गईं।

सनी लियोन का असली नाम क्या है?

उनका जन्म का नाम करनजीत कौर वोहरा है। जब उन्होंने पेंटहाउस पत्रिका के लिए काम करना शुरू किया तो उन्होंने स्टेज नाम सनी लियोन अपनाया। सनी को खुद चुना गया था जबकि पेंटहाउस के पूर्व मालिक बॉब गुसिओन ने उनके लिए लियोन को चुना था। वह अपने दोस्तों और करीबियों के बीच करेन या करेन मल्होत्रा के नाम से भी जानी जाती हैं।

सनी लियोन के पति कौन हैं?

सनी लियोन ने अप्रैल 2011 में अभिनेता, निर्माता और उद्यमी डैनियल वेबर के साथ शादी के बंधन में बंधी। उन्होंने एक गुरुद्वारे में सिख शादी और समुद्र तट पर एक यहूदी शादी की। सनी लियोन के पति यहूदी मूल के हैं।

उनके पति के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक उनके लिए उनका बिना शर्त समर्थन है। हम सनी लियोन की जीवनी के बारे में बात नहीं कर सकते और इसे छोड़ सकते हैं! डेनियल और सनी का परिचय तब हुआ जब सनी वयस्क फिल्म उद्योग में एक अभिनेता के रूप में काम कर रहे थे। उन्होंने उसे कभी भी नौकरी छोड़ने के लिए मजबूर नहीं किया और उसे अपनी शर्तों पर अपना जीवन जीने दिया। वास्तव में, उन्होंने एक या दो फिल्में भी साथ में कीं।

सनी लियोन की उम्र कितनी है?

बैठ जाओ क्योंकि तुम गिरने वाले हो। यह शायद सनी लियोन की जीवनी का सबसे आश्चर्यजनक पहलू है – यह स्टनर 40 साल का है! हाँ, हाँ आपने सही पढ़ा। 40!! शायद हमें एक कोने में छिप जाना चाहिए..हम 20 साल के हैं और 60 साल के दिखते हैं और 80 साल के बूढ़े की मांसपेशियों का दर्द प्रदर्शित कर रहे हैं! रुकिए, सनी लियोन की उम्र उनके बारे में एकमात्र आश्चर्यजनक बात नहीं है…अधिक जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें!

सनी लियोन का जन्मदिन कब है?

सनी लियोनी का जन्मदिन 13 मई को है. हर कोई कहता है कि वह एक सच्ची टॉरियन है। उसके गुण, अर्थात् वफादार, व्यावहारिक और जिद्दी, उसे सबसे अच्छा बताते हैं। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान को देखते हुए सनी ने अपने 40वें जन्मदिन पर भी खूब मस्ती की। उनके पति और बच्चों ने उपलब्ध संसाधनों का सर्वोत्तम उपयोग किया। उसके बच्चों ने उसके जन्मदिन के कार्ड बनाये जबकि उसके पति ने उसके लिए एक विशाल जन्मदिन का सामान बनाया!

सनी लियोन के माता-पिता कौन हैं?

सनी लियोन का जन्म जसपाल सिंह वोहरा और बलवंत कौर वोहरा के घर हुआ था। उनके पिता का जन्म तिब्बत में हुआ और उनका पालन-पोषण दिल्ली में हुआ, जबकि उनकी मां का पालन-पोषण हिमाचल प्रदेश में हुआ।

Leave a Comment