Bigg Boss 17 में हुआ विस्फोट, बिग बॉस के घर में प्रतियोगी के बीच जिमेदारियों के लिए हुआ घमासान झगड़ा।

Bigg Boss 17 में हुआ विस्फोट, बिग बॉस के घर में प्रतियोगी के बीच जिमेदारियों के लिए हुआ घमासान झगड़ा।  रविवार को, सलमान खान बिग बॉस 17 के मेजबान के रूप में लौटे। नए सीज़न के खिलाड़ियों में विविधता है, जैसा कि मेजबान ने कहा है, वे इस बार बम से कहीं अधिक विस्फोटक हैं और उन्हें अपने दिल, दिमाग और दम का उपयोग करना होगा। बिग बॉस प्रतियोगियों के बीच लड़ाई-झगड़े के लिए जाना जाता है। इस बार भी कुछ अलग नहीं होने वाला है. बिग बॉस 17 का प्रीमियर 15 अक्टूबर को हुआ, जिसमें सलमान खान मेजबान के रूप में लौट आए। इस सीज़न में कई दिलचस्प प्रतियोगी हैं। घर में अभी एक दिन भी नहीं हुआ है और प्रतियोगी पहले से ही आपस में झगड़ रहे हैं। आगामी एपिसोड के लिए बिग बॉस 17 के एक नए प्रोमो में, घर के कर्तव्यों को लेकर कुछ असहमति दिखाई देती है जो बड़े तर्क-वितर्क का कारण बनती है।

Read More : Malaika Arora के इस बिकनी वाले फोटो ने सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा , फोटो को देख फेन्स के छूटे पसीने, हुए पानी – पानी।

प्रतियोगी कर्तव्यों को लेकर लड़ते हैं

बिग बॉस 17 का 15 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर हुआ था. नए प्रोमो में दिखाया गया है कि तीनों घरों में से एक घर को प्रतियोगियों के बीच घर का काम बांटने की जिम्मेदारी दी गई है. अनुराग ढोबाल कहते नजर आ रहे हैं, ”हमने अंकिता को किचन की जिम्मेदारी देने का फैसला किया है.” इस पर एक्ट्रेस दृढ़ता से कहती हैं, नहीं। बाद में मुनव्वर फारुकी भी अनुराग की किसी बात पर ‘नहीं नहीं’ कहते नजर आते हैं. ऐश्वर्या शर्मा भी गुस्सा हो जाती हैं और उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “तीन टाइम का ज़िम्मेदारी सिर्फ दो लोगों को दे रहे हो।” इसके बाद अनुराग को यह कहते हुए सुना जाता है, “सजा के लिए तैयार रहना फिर।”

Read More : Nora Fatehi : नोरा के इस खतरनाक लुक ने फेन्स के दिलो की बड़ी गर्मी , नोरा फ़तेहि लग रही है हुस्न की मलिका।

बिग बॉस 17 के बारे में

सलमान खान का शो 15 अक्टूबर को एक नए सीज़न के साथ लौटा! नए प्रतियोगियों, ट्विस्ट, ड्रामा और रोमांस के साथ, शो आखिरकार शुरू हो गया है। बिग बॉस 17 24×7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ JioCinema पर स्ट्रीम होगा। वैकल्पिक रूप से, यह शो रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर भी प्रसारित होगा। घर की थीम ‘इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम’ है, जिससे पता चलता है कि बिग बॉस समानता के अपने समय-सम्मानित सिद्धांत के साथ आगे नहीं बढ़ सकते हैं। बिग बॉस 17 में कई नई और रोमांचक विशेषताएं हैं, जैसे पुरालेख कक्ष। यह कमरा एक व्यापक पुस्तकालय के रूप में काम करेगा, जिसमें वर्तमान सीज़न के प्रत्येक एपिसोड के फुटेज होंगे। 17 भीबिग बॉस इस बार दिल, दिमाग और दम नाम से तीन घरों में बंटा हुआ है।

Read More :  Mouni Roy ने नवरात्रि पर पहना को खास , इस ड्रेस में लग रही है कतई जहर , दीवाने हुए फेन्स।

बिग बॉस 17 के प्रतियोगी अभिषेक कुमार और ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मशेट्टी, सनी आर्य, फिरोजा खान (खानजादी के नाम से मशहूर), सोनिया बंसल, जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे हैं। और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और मन्नारा चोपड़ा है।

Leave a Comment