नानी और मृणाल ठाकुर की फिल्म HI PAPA ( HI NANNA ) की इस एमोशनली फिल्म ने फेन्स को किया भावुक, फिल्म है जबरदस्त

नानी और मृणाल ठाकुर की फिल्म HI PAPA ( HI NANNA ) की इस एमोशनली फिल्म ने फेन्स को किया भावुक, फिल्म है जबरदस्त, फिल्म दशहरा से सामूहिक अवतार दिखाने वाली नानी फिर बिल्कुल अलग कहानी लेकर दर्शकों के सामने आईं। नानी, जो नए निर्देशकों के साथ फ़िल्में बनाने वाले पहले व्यक्ति थे, ने सौर्युव नामक नए निर्देशक के साथ ‘हाय नन्ना’ बनाई। रिलीज से पहले, नानी-मृणाल जोड़ी की प्रमोशनल तस्वीरें प्रभावशाली थीं।

कहानी

विराज (नानी) एक सफल फोटोग्राफर है। वह मुंबई में एक स्टूडियो चलाता है और अपनी इकलौती बेटी माही (कियारा खन्ना) और पिता तुल्य (जयराम) के साथ बहुत खुशी से रहता है। यशना (मृणाल ठाकुर) उनके सहज जीवन में प्रवेश करती है। यशना ने विराज द्वारा अपनी बेटी के साथ बसाई सपनों की दुनिया में किस तरह के बदलाव लाए? अंत में क्या हुआ? “हाय डैड” का कथानक है।

Read More : Nidhi Bhanushali : तारक मेहता शो की सोनू ने बिकनी ड्रेस में फेन्स को किया बेकाबू , बिकनी लुक देख फेन्स ने किये भर – भर कर कमेंट्स

यह कैसा है

इस प्रेम कहानी में नए मोड़ हैं। भावनाएँ दिल को ज़ोर से छूती हैं। जिस क्षण से बच्चा नायिका की कल्पना अपनी माँ के रूप में करने लगता है, दर्शकों को अंदाज़ा हो जाता है कि कहानी किस दिशा में जाएगी। हालाँकि, दृश्य वह संघर्ष पैदा करते हैं जिसकी एक प्रेम कहानी को आवश्यकता होती है। इमोशन्स और ट्विस्ट फिल्म को दूसरे स्तर पर खड़ा कर देते हैं। जो प्यार खोजा गया है उसने कुछ ताकत खो दी है। वर्षा की कहानी सुनने के बाद यशना को विराज से प्यार हो जाता है और फिर माही इवारी कूथुरू का ट्विस्ट फिल्म को दिलचस्प बनाता है। दूसरे भाग में निर्देशक एक बार फिर परिपक्व भावनाओं के साथ कहानी पर अपनी पकड़ दिखाते हैं।

इस फिल्म का मुख्य आकर्षण पिता और बेटी के किरदारों की पृष्ठभूमि में पनपने वाली भावनाएं हैं। हाल के दिनों में इस तरह की भावनाओं वाली फिल्में नहीं आई हैं, जो कल्पना तक पहुंचने वाली कहानी और इधर-उधर धीमी गति से चलते दृश्यों के बावजूद पारिवारिक दर्शकों को पसंद आती हैं। यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रही है।

Read More : Sofia Ansari का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ जमकर वायरल, सोफिया के इस वीडियो में दिखाया अपना सब कुछ

उन्होंने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से न सिर्फ मुझे प्रभावित किया…उन्होंने मेरा दिल भारी कर दिया। इस फिल्म की मुख्य ताकत वह भावनाएँ हैं जो मैंने बच्चे के साथ विकसित कीं। नानी और मृणाल ठाकुर की जोड़ी अच्छी है। दोनों ने बहुत अच्छा अभिनय किया। मृणाल ने प्रेम दृश्यों और प्री-क्लाइमेक्स में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। बेबी कियारा का चुंबन मनमोहक था और उसकी आंखों में आंसू आ गए। प्रियदर्शी, अंगद बेदी, जयराम, विराज अश्विन और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। तकनीकी तौर पर फिल्म अच्छी है। फिल्म कहानी के साथ-साथ अच्छे दृश्यों और संगीत के साथ आगे बढ़ती है। हालाँकि सौर्यव के लिए यह पहली फिल्म है, उन्होंने फिल्म को बहुत स्पष्टता और परिष्कार के साथ निर्देशित किया है। बिल्ड मान उच्च हैं. कहा जा सकता है कि इमोशन, कहानी के उतार-चढ़ाव, नानी, मृणाल, बेबी कियारा की एक्टिंग, म्यूजिक और विजुअल्स ने इस फिल्म को एक अलग लेवल पर खड़ा कर दिया है। अंत में हाय नन्ना दर्शकों के दिलों को जोरदार तरीके से छू जाएगा।

Leave a Comment