शादियों की इस सीजन में अब Shraddha Kapoor भी करने जा रही शादी, श्रद्धा ने एक पोस्ट में किया शादी का इजहार, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

शादियों की इस सीजन में अब Shraddha Kapoor भी करने जा रही शादी, श्रद्धा ने एक पोस्ट में किया शादी का इजहार, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक्टिंग के साथ साथ अपनी क्यूटनेस से भी अपने फैंस का दिल जीत लेती है। दोस्तो श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फेन फॉलोइंग भी है । हाल ही में श्रद्धा कपूर का एक फोटो खूब वायरल हो रहा है

श्रद्धा ने किया शादी का इजहार

दोस्तों श्रद्धा कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के कारण अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती है कभी-कभी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बन जाती है अब हाल ही में उनका एक ऐसा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शादी का इजहार किया है दोस्तों श्रद्धा कपूर उस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है की ने “अच्छी लग रही हूं शादी कर लूं” इस पर यूजर्स ढेर सारे कॉमेंट्स कर रहे हैं ।

Also Read : Katrina Kaif ने अपने किलर लुक से फैंस को बनाया दीवाना, फैंस ने कही यह बात

श्रद्धा की इस पोस्ट पर फैंस हुए पागल

दोस्तों श्रद्धा के इस पोस्ट पर उनके फैंस पागल हो गया है उनके कॉमेंट बॉक्स में कॉमेंट्स की बरीशे होने लग गई हैं, एक यूजर ने लिखा ‘लेकिन किससे’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘आपका दूल्हा कहां है हमे भी मिलावाओव ‘ और कई फैंस ऐसे भी है को श्रद्धा से खुद शादी करने की बात कर रहे है । लेकिन दोस्तो श्रद्धा ने शादी की बात तो कह दी लेकिन यह सिर्फ कैप्शन है या फिर सच।

Also Read : अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी बार बनने जा रहे माता-पिता, विराट के दोस्त एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा

श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्में

दोस्तो श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो दर्शक उन्हें हिट कॉमेडी हॉरर फिल्म “स्त्री 2” में दिखेंगे । लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर को “चंदू चैंपियन” में भी देखा जा सकता है ।

Leave a Comment