Urvashi Rautela Birthday : उर्वशी रौतेला के 30वें बर्थडे पर हनी सिंह ने दिया 24 कैरट सोने से बना 3 करोड़ का केक गिफ्ट

Urvashi Rautela Birthday : उर्वशी रौतेला के 30वें बर्थडे पर हनी सिंह ने दिया 24 कैरट सोने से बना 3 करोड़ का केक गिफ्ट दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का कल 25 फरवरी को अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए देखा गया, इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने 24 कैरेट सोने का केक काटा है जो खूब चर्चा में बना हुआ है, उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर अपने बर्थडे पर पानी की तरह पैसा बहाया है। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सभी को हैरान कर दिया सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला के बर्थडे सेलिब्रेट की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

उर्वशी रौतेला ने रैपर हनी सिंह के साथ कटा 3 करोड़ का केक

वीडियो में हनी सिंह ने बर्थडे केक जलाया और गाने की टीम के साथ बर्थडे सॉन्ग गाया। केक का एक टुकड़ा काटने के बाद, हनी को सोने में लिपटे गुलाब के फूल को निकालते और उसे खिलाते देखा गया। ‘गोल्ड’ केक के अलावा टेबल पर एक चॉकलेट केक भी रखा हुआ नजर आया। हनी को केक काटते हुए, लगभग केक को कुचलते हुए देखा गया। उर्वशी रौतेला 24 कैरेट का केक काटा दरअसल उर्वशी रौतेला को यह केक रैपर हनी सिंह ने ही गिफ्ट किया है इस केक की कीमत तकरीबन 3 करोड रुपए बताई जा रही है। देखे वीडियो

Also Read : ब्लैक चमकीले शॉर्ट्स में अंजलि अरोड़ा ने दिखाया अपना फिगर, शॉर्ट्स में लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो वायरल

हनी सिंह ने उर्वशी रौतेला के बांधे तारीफों के फूल

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की तारीफों के फूल बांधते हुए हनी सिंह ने अपनी दोस्त के लिए कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस को करियर में ग्रो करते हुए देखा और यही वजह है कि वह आज एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी है हनी सिंह ने कहा कि उर्वशी जैसी ग्लोबल स्टार सही मायने में शाही व्यवहार की हकदार है और इसीलिए मैंने उनके लिए 3 करोड रुपए का एक स्पेशल केक लाने का फैसला किया हनी सिंह ने कहा कि वह आगे भी उर्वशी के साथ काम करना चाहेंगे और यह उनके लिए सौभाग्य की बात होगी।

Also Read : Ananya Pandey Video : अनन्या पांडे व्हाइट मिनी टॉप में गिराई हुस्न की बिजलियां, अनन्या पर फैंस हुए फिदा

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे मजेदार कमैंट्स

सोशल मीडिया यूज़र जमकर कमैंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘इसे खाना है या फिर काट कर वापस रख देना है’ एक शख्स ने लिखा ‘यह औरत को ज्यादा ही दिखावा करती है’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया ‘और यह 3 करोड़ के केक का मर्डर करते हुए हनी पाजी’ एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा ‘गोल्ड केक आ गए हैं टेक्निकल गुरुजी कहां है’ इस तरह के मजेदार कमैंट्स फैंस कर रहे हैं।

Also Read : Crew Film Teaser : करीना, कृति, तब्बू स्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘क्रू’ का टीजर हुआ रिलीज, बवाल मचाती दिखीं एक्ट्रेस

उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्मे

काम के मोर्चे की बात करें तो उर्वशी सबसे व्यस्त सितारों में से हैं। पिछले साल उन्होंने चार तेलुगु फिल्मों – ब्रो, स्कंद, वाल्टेयर वीरय्या और एजेंट में विशेष भूमिकाएँ निभाईं। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुडा के साथ अभिनय किया। आगामी परियोजनाओं में दिल है ग्रे और ब्लैक रोज़ के साथ तेलुगु सिनेमा में उनकी शुरुआत शामिल है।

Bollywood Mashala : बॉलीवुड न्यूज़, मनोरंजन, फिल्म रिव्यू, वेब सीरीज, ट्रेंडिंग न्यूज़ और खेल से जुडी अधिक जानकारी के लिए हमसे जुड़े और हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें।

Leave a Comment