विजय देवराकोंडा के साथ शादी के लिए तैयार है रश्मिका मंदाना, एक पोस्ट में कमेंट के जरिए दे दिया बड़ा क्लू

विजय देवराकोंडा के साथ शादी के लिए तैयार है रश्मिका मंदाना, एक पोस्ट में कमेंट के जरिए दे दिया बड़ा क्लू दोस्तों साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पापुलर और सबकी चहेती एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आए दिन सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और विजय देवराकोंडा के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है, लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है, इसी बीच रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट पर ऐसा कमेंट कर दिया जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, इशारों – इशारों में रश्मिका मंदाना ने बता दिया है कि उन्हें कैसा पति चाहिए।

रश्मिका मंदाना ने बता दिया केसा होगा उनका पति

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रश्मिका मंदाना के फैन पेज पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें पोस्ट में लिखा है “रश्मिका मंदाना का पति बनने के लिए किसी में क्या गुण होने चाहिए? वह भारत की नेशनल क्रश हैं, उनके पति जरूर खास होंगे। उसका पति तो वीडी जैसा होना चाहिए. मेरा मतलब है बहुत साहसी। कौन उसकी रक्षा कर सकता है। हम उसे रानी कहते हैं. तो उसका पति भी राजा जैसा होना चाहिए।”

Also Read : Sofia Ansari Ki Video : ब्लैक कलर की जालीदार छोटी ड्रेस में सोफिया अंसारी ने दिखा दिया अपना सब कुछ, बोल्ड फिगर पर फैंस का बना मूड

रश्मिका मंदांना ने फैन के पोस्ट पर किया कमेंट

इस पोस्ट पर रश्मिका कमेंट बॉक्स में जवाब देते हुए कमेंट किया है की, “यह बिल्कुल सच है” जब उनके और विजय देवरकोंडा के बीच डेटिंग की अफवाहों की बात आती है तो फैंस ने इस कमेंट को एक तरह की पुष्टि के रूप में देखा। कई लोगों ने विजय देवरकोंडा GIFs के साथ पोस्ट का जवाब दिया। एक फैन ने लिखा, “मुझे लगता है कि रैश भविष्य में VD यानि की विजय देवरकोंडा से शादी करेंगे।” एक अन्य ने कमेंट की, “आप इनडायरेक्ट कुछ कंफर्म कर रही हैं।”

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा दोनों की सगाई की फैली अफवाहे

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा दोनों के इस रिश्ते की अफवाह 2018 में रिलीज़ हुई तेलुगू फिल्म ‘गीता गोविंदम’ जब साथ काम किया था तब से ये अफवाहें फेल रही है और यह भी अटकले लगाई गई थी की वे डेटिंग कर रहे हैं और यहां तक कि सगाई भी कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने हमेशा यही कहा है कि वह बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के लिए मजबूत सपोर्ट सिस्टम है, अब चर्चा है कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंडाना बहुत जल्द एक साथ काम कर सकते हैं।

Bollywood Mashala : बॉलीवुड न्यूज़, मनोरंजन, फिल्म रिव्यु, वेब सीरीज, ट्रेंडिंग न्यूज़, और जुड़ी अधिक जानकारी के लिए हमसे जुड़े और हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्वाइन कीजिए।

Leave a Comment