अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में जलवा बिखेरने जामनगर पहुंची बारबेडियन सिंगर रिहाना, देखें वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में जलवा बिखेरने जामनगर पहुंची बारबेडियन सिंगर रिहाना, देखें वीडियो दोस्तों रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और इंडस्ट्रिलिस्ट वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट गुजरात के जामनगर में अपने विवाह पूर्व उत्सव की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह कोई रहस्य नहीं है कि यह समारोह कई भारतीय और वैश्विक कलाकारों के प्रदर्शन के साथ सितारों से सुसज्जित होगा। बुधवार को मशहूर अंतरराष्ट्रीय कलाकार रिहाना की टीम भी जामनगर पहुंची।

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में, ‘दिस इज़ व्हाट यू केम फॉर’ गायक की टीम को हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा गया जब पापराज़ी ने उनका स्वागत किया और तस्वीरें खींची। रिहाना शादी से पहले के उत्सव में भी प्रस्तुति देंगी। देखें वीडियो

Also Read : विजय देवराकोंडा के साथ शादी के लिए तैयार है रश्मिका मंदाना, एक पोस्ट में कमेंट के जरिए दे दिया बड़ा क्लू

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग में पहुंची कई बॉलीवुड हस्ती

रिहाना के अलावा, जादूगर डेविड ब्लेन और अरिजीत सिंह, अजय-अतुल और दिलजीत दोसांझ सहित शीर्ष भारतीय संगीतकार भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में मंच पर आग लगा देंगे। मंगलवार को सिंगर बी प्राक भी जामनगर पहुंचे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग उत्सव 1-3 मार्च तक होगा। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और रजनीकांत सहित लोकप्रिय भारतीय हस्तियां अपने-अपने परिवारों के साथ उत्सव की शोभा बढ़ाएंगी। सलमान खान शादी से पहले के जश्न के लिए जामनगर भी जाएंगे। अक्षय कुमार भी अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होंगे।

अन्य लोगों में, अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, करण जौहर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और करिश्मा कपूर भी समारोह में शामिल होंगे। चंकी पांडे, बोनी कपूर और अनिल कपूर भी अपने-अपने परिवार के साथ यात्रा करेंगे। माधुरी दीक्षित अपने पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ शादी से पहले के उत्सव की शोभा बढ़ाएंगी। आदित्य चोपड़ा और रानी चोपड़ा भी मौजूद रहेंगे।

Also Read : Sofia Ansari Ki Video : ब्लैक कलर की जालीदार छोटी ड्रेस में सोफिया अंसारी ने दिखा दिया अपना सब कुछ, बोल्ड फिगर पर फैंस का बना मूड

अनंत और राधिका की हुई थी गोल धना से सगाई

अनंत और राधिका ने 19 जनवरी, 2023 को मुंबई में एक गोल धना समारोह में सगाई की। गोल धना का शाब्दिक अर्थ है धनिया के बीज और गुड़, जो समारोह में मेहमानों को वितरित किया जाता है। गुजराती विवाह में, समारोह सगाई का प्रतिनिधित्व करता है। दुल्हन और उसका परिवार मिठाई और उपहार लेकर दूल्हे के घर पहुंचते हैं। फिर जोड़ा सगाई की अंगूठियों का आदान-प्रदान करता है और प्रत्येक परिवार की पांच विवाहित महिलाओं से आशीर्वाद मांगता है।

Leave a Comment