मां बनने वाली है दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के घर गूंजेगी किलकारियां, इस साल सितंबर में आएगा बच्चा, किया खुलासा

मां बनने वाली है दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के घर गूंजेगी किलकारियां, इस साल सितंबर में आएगा बच्चा, किया खुलासा दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से अपने प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में है, इस बात पर एक्ट्रेस दीपिका और रणवीर सिंह ने पहले कोई खुलासा नहीं किया था, लेकिन पति-पत्नी दीपिका और रणवीर ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की घोषणा कर दी है की वह प्रग्नेंट है, और डिलीवरी डेट का भी खुलासा किया है की बेबी सितंबर 2024 में आने वाला है।

Also Read : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में जलवा बिखेरने जामनगर पहुंची बारबेडियन सिंगर रिहाना, देखें वीडियो

बॉलीवुड हस्तियां कमेंट बॉक्स में दे रही बधाइयाँ

दोस्तों दीपिका और रणवीर के अनाउंसमेंट की इस पोस्ट पर कमेंट बॉक्स में बॉलीवुड हस्तियों की ओर से बधाइयाँ देने की बाढ़ आ गई है। सिंगर श्रेया घोषाल ने कमेंट में लिखा, “हे भगवान!!!! आप दोनों के लिए बहुत उत्साहित, बहुत खुश। बहुत-बहुत बधाई..।” कृति सेनन ने लिखा, “हे भगवान!!!! आप दोनों को बधाई” दीपिका के छपाक के सह-कलाकार विक्रांत मैसी, जो हाल ही में पिता बने हैं, ने लिखा, “OMGGGGGG बहुत बहुत शुभकामनाएँ आप दोनों को” सोनाक्षी सिन्हा ने जोड़े को बधाई दी और लिखा, “आपका अब तक का सबसे अच्छा प्रोडक्शन!!!! आप दोनों के लिए बहुत ख़ुशी है…बधाई” सोनम कपूर, रकुल प्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल ने भी जोड़े को शुभकामनाएं दीं।

BAFTA अवार्ड शो में दिखा था दीपिका का बेबी बंप

दीपिका पादुकोण की प्रेगनेंसी की खबर तब सामने जब वह बाफ्टा अवार्ड में पहुंची थी इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप देखने के लिए मिला था। अवॉर्ड शो में दीपिका को अपनी बेबी बम्प को साड़ी से छुपाते हुए देखा गया था, इसके बाद उनकी प्रेगनेंसी की चर्चा को हवा मिल गई थी, उस समय ना तो दीपिका ने और ना ही रणवीर ने इस बात पर खुलासा किया था। अब उनकी अनाउंसमेंट के बाद फैंस का ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है।

Also Read : विजय देवराकोंडा के साथ शादी के लिए तैयार है रश्मिका मंदाना, एक पोस्ट में कमेंट के जरिए दे दिया बड़ा क्लू

शादी के 5 साल बाद मां बनेगी दीपिका पादुकोण

शादी के 5 साल बाद मां बनेगी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के 5 साल के बाद पैरंट्स बनने जा रहे हैं दोनों ने साल 2018 में शादी की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ”इस इंडस्ट्री में प्रसिद्धि और पैसे से प्रभावित होना आसान है। लेकिन घर पर कोई भी मेरे साथ सेलिब्रिटी जैसा व्यवहार नहीं करता। मैं सबसे पहले एक बेटी और बहन हूं।’ मैं नहीं चाहता कि यह बदले। मेरा परिवार मुझे ज़मीन से जोड़े रखता है और रणवीर और मैं अपने बच्चों में भी वही मूल्य विकसित करने की उम्मीद करते हैं।”

इसके अलावा अगर दीपिका पादुकोण की फिल्मों की बात की जाए तो वह इन तीनों फिल्मों सिंघम 3 को लेकर चर्चा में इसे एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है ऐसे में प्रेगनेंसी के दिनों में भी वह इस मूवी के लिए शूटिंग करने वाली है।

Leave a Comment