Heeramandi Trailer : संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें

Heeramandi Trailer : संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें  नमस्कार दोस्तों आज के हमारे इस आर्टिकल में आपका स्वागत है, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हैं। इस सीरीज का फर्स्ट लुक आउट होने के बाद से ही ऑडियंस ‘हीरामंडी’ के ट्रेलर का इंतजार कर रही है।

लेकिन आज आखिरकार इस अपकमिंग सीरीज का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस वेब सीरीज के द्वारा दर्शकों को “एक ऐसी दुनिया से परिचित कराया जहां वेश्याएं रानियां थीं।” इसके हर फ्रेम में सस्पेंस, जुनून और ड्रामा है, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

संजय लीला भंसाली की इस ‘हीरामंडी’ वेब सीरीज की मुख्य एक्ट्रेस

दोस्तों इस वेब सीरीज में मुख्य कलाकार “एक्टर्स सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस वेब सीरीज के इस पहली झलक में सभी एक्ट्रेस गोल्डन कलर का आउटफिट पहने नजर आए है।

यह भी पढ़ें :- सोफिया अंसारी ने अपने डांस परफॉर्मेंस में लगाया हुस्न का तड़का, वीडियो देख फैंस का हाल हुआ बेहाल, देखें वीडियो

‘हीरामंडी’ वेब सीरीज ट्रेलर

दोस्तों ‘हीरामंडी’ एक ऐसे शाही मोहल्ले की कहानी है जहां तवायफों के पास पावर है जिससे वह आम आदमी ही नहीं बल्कि नवाबों पर भी पकड़ रखती हैं। इसकी कहानी आजादी से पहले के भारत पर आधारित है जहां इंकलाब के नारे जोर पकड़ने लगे थे, और हीरा मंडी के महलों में रहने वाली महिलाएं भी आजादी के लिए लड़ाई में कूद पड़ी थी।

दोस्तों संजय लीला भंसाली आपको उस दुनिया में ले जाते हैं जहां वेश्याएं रानियां थीं” इस वेब सीरीज के ट्रेलर की शुरुआत में बड़े-बड़े महलों के बीच से गुजरे रहे एक रथ से होती है, इसके बाद ऋचा चड्ढा की एक दमदार डायलॉग के साथ एंट्री होती है, वह कहती है “सिर्फ घुंगरू पहन लेने से औरत तवायफ नहीं बनती, दिन के और रात के सारे हुनर सिखने पड़ते हैं” फिर इसके बाद मनीषा कोइराला महल की लड़कियों को सिखाती हुई दिखती है कि कैसे एक आदमी को रिझाया जाए “वह कहती है जब पान रखते हुए हाथ छू जाए तो साहब के अरमान और जिस्म दोनों जाग जाने चाहिए। ट्रेलर में काफी कुछ दिखाया गया है, लेकिन इसके अंत ने एक बार फिर साबित कर दिया कि मनीषा कोइराला आज भी अपनी एक्टिंग से पर्दे पर आग लगा सकती है।

यह भी पढ़ें : मां बनने वाली है दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के घर गूंजेगी किलकारियां, इस साल सितंबर में आएगा बच्चा, किया खुलासा

कब होगी ‘हीरामंडी’ रिलीज़

कहानी लाहौर के हीरा मंडी इलाके में रहने वाली तवायफों और तीन अलग-अलग पीढ़ियों के लोगों को दिखाएगी। शो का लार्जर दैन लाइफ सेट मुंबई की फिल्म सिटी में बनाया गया है, जहां गंगूबाई काठियावाड़ी की भी शूटिंग हुई थी, और यह सीरीज 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करेगी।

Bollywood Mashala : दोस्तों बॉलीवुड न्यूज़, वेब सीरीज, स्पोर्ट न्यूज़, एंटरटेनमेंट न्यूज़, फिल्म रिव्यु और ट्रेंडिंग न्यूज़ से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाइट bollywoodmashala.com और हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्वाइन किजिए।

Leave a Comment