दिशा पाटनी ने अपनी खूबसूरती से बढ़ाया तापमान का पारा, साथ BFF मौनी रॉय पर लट्टू हुए फैंस, वीडियो हुआ वायरल

दिशा पाटनी ने अपनी खूबसूरती से बढ़ाया तापमान का पारा, साथ BFF मौनी रॉय पर लट्टू हुए फैंस, वीडियो हुआ वायरल  दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी और मौनी रॉय एक-दूसरे की सबसे अच्छी दोस्त हैं, यह न केवल दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, बल्कि मौनी के पति सूरज नांबियार का भी दिशा के साथ एक अलग रिश्ता है। दोनों को अक्सर एक साथ घूमते, छुट्टियों पर जाते, लंच, डिनर डेट और न जाने क्या-क्या करते देखा जाता है।

हाल ही में दिशा और मौनी को एक बार फिर एक रेस्तरां में खाना खाने के बाद बाहर निकलते हुए देखा गया। वायरल हो रहे वीडियो में दोनों अभिनेत्रियों को एक-दूसरे को पकड़कर पोज देते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें :- Sofia Ansari Viral Video : सोफिया अंसारी ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, वीडियो देख फैंस खुला रह गया मुँह

दिशा और मौनी लग रहे बेहद खूबसूरत

खाने का आनंद लेने के लिए बाहर निकलते ही अभिनेत्रियों का उत्साह बढ़ गया। दिशा पटानी सफेद प्रिंट वाली लाल ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं, उसी के साथ सफेद ड्रेस में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कैमरे के सामने पोज़ देते समय वे एक-दूसरे के करीब थे। दिशा ने मौनी का हाथ भी पकड़ा और उन्हें अपनी कार तक ले गईं। यहां देखें उनका वीडियो:

यह भी पढ़ें :- अमिताभ-प्रभास-दीपिका की नई फिल्म Kalki 2898 AD का खत्म हुआ इंतजार, रिलीज़ हुआ धमाकेदार टीज़र

दिशा पाटनी और मौनी रॉय की आने वाली फिल्मे

इस बीच, काम के मोर्चे पर, दिशा पटानी को आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर योद्धा में देखा गया था। वह प्रभास की कल्कि 2898 एडी और बॉबी देओल अभिनीत तमिल फिल्म कंगुवा में भी दिखाई देंगी। दिशा वेलकम टू द जंगल की भी शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, श्रेयस तलपड़े, लारा दत्ता, संजय दत्त, रवीना टंडन, अरशद वारसी, तुषार कपूर और कृष्णा अभिषेक भी नजर आएंगे।

दूसरी ओर, मौनी रॉय को आखिरी बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा में देखा गया था। प्रशंसक वर्तमान में उन्हें इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन जैसे सितारों के साथ ड्रामा सीरीज़ शोटाइम में देख सकते हैं। इसके अलावा, उनके पास सनी सिंह और पलक तिवारी के साथ सिद्धांत कुमार सचदेव की द वर्जिन ट्री भी है। फिल्म का निर्माण संजय दत्त करेंगे।

Leave a Comment