नेताओं की पहली पसंद आ गई Mahindra की धाकड़ Scorpio N कार, ख़रीदे मात्र ₹1,61,000 रुपए में

नेताओं की पहली पसंद आ गई Mahindra की धाकड़ Scorpio N कार, ख़रीदे मात्र ₹1,61,000 रुपए में नमस्कार दोस्तों, आज के हमारे इस आर्टिकल में आपका स्वागत हैं। दोस्तों मशहूर चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी महिंद्र मोटर्स ने अपनी धाकड़ कार Mahindra Scorpio कार को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया हैं। दोस्तों Mahindra Scorpio Car बाजार की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली कार में से एक बताई जा रही। कंपनी ने इस कार में एक से बढ़कर एक लग्जरी फीचर्स और दमदार इंजन दिया गया हैं। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Mahindra Scorpio कार के फीचर्स

अब दोस्तों इस Mahindra Scorpio कार के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस कार में 9 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्ट कार तकनीकी, ऑटोमेटिक एक कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, क्रूज़ कंट्रोल,पावर विंडो सीट के साथ अच्छे क्वालिटी का साउंड सिस्टम भी दिया जायेगा।

Mahindra Scorpio कार की कीमत

अब दोस्तों इस Mahindra Scorpio कार की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस कार को बाजार में 13.62 लाख से शुरू होकर 17.42 लाख तक जाती है। जो भारतीय विटामिन केवल दो वेरिएंट S और S11 के अंदर पेश किया जायेगा। साथ ही स्कॉर्पियो क्लासिक कार को पांच बेहतरीन रंग विकल्प भी दिए जायेगे। जिसमें गैलेक्सी ग्रे, रेड, एवरेस्ट व्हाइट, डायमंड व्हाइट और ब्लैक शामिल है।

यह भी पढ़ें :- इस रक्षा बंधन Tata Nexon CNG कार पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, खरीदें मात्र 2 लाख रुपए में

Mahindra Scorpio कार का इंजन

अब दोस्तों इस Mahindra Scorpio कार दमदार इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 2.2 liter diesel engine का भी प्रयोग किया जायेगा। जो लगभग 132 Bhp का अधिकतम पावर और 300 Nm का अधिकतम न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करता हैं। इसे केवल six speed manual transmission की सुविधा भी दी जाएगी। जिसमे आपको कोई भी ऑटोमेटिक गियर बॉक्स नहीं दिया जायेगा। यही engine का प्रयोग स्कॉर्पियो N में भी किया जायेगा।

Mahindra Scorpio कार का EMI प्लान

दोस्तों अब आप इस Mahindra Scorpio कार को EMI प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं, सबसे पहले आपको ₹1,61,000 रूपए का डाउन पेमेंट जमा करना होगा फिर आपको 9.8 % ब्याज के साथ 4 साल तक हर महीने ₹36,557 रूपए की क़िस्त जमा करनी होगी। इस तरह आप आसान किस्तों के साथ एक शानदार चमचमाती कार खरीद सकते हैं। नेताओं की पहली पसंद आ गई Mahindra की धाकड़ Scorpio N कार, ख़रीदे मात्र ₹1,61,000 रुपए में

Leave a Comment