Tata की बैंड बजाने आ गई Mahindra की धाकड़ XUV कार, लग्जरी फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ

Tata की बैंड बजाने आ गई Mahindra की धाकड़ XUV कार, लग्जरी फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ नमस्कार दोस्तों, आज के हमारे इस आर्टिकल में आपका स्वागत हैं। दोस्तों अगर आप भी एक अपने लिए एक धाकड़ कार खरीदना चाहते हैं तो मशहूर चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी ने हाल ही में अपनी नई कार Mahindra XUV500 की लग्जरी कार को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी है। इस नई कार में कई डिजिटल फीचर्स और एक धाकड़ इंजन है जो लंबा माइलेज देता है। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Mahindra XUV500 कार के फिचर्स

अब दोस्तों इस Mahindra XUV500 कार के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 70 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी और 200 एमएम की ग्राउंड क्लीयरेंस दी गई है। इसके ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन फीचर्स हैं। इसके साथ ही, एयर कंडीशनर, पैसेंजर एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, ड्राइवर एयरबैग, और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई आधुनिक फीचर्स भी इस कार में शामिल हैं।

इसके सेफ्टी फीचर्स में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, 6 एयरबैग्स, साइड एयरबैग्स और सीट बेल्ट वार्निंग फीचर्स शामिल हैं, जो इसे एक सुरक्षित और भरोसेमंद कार बनाते हैं।

Mahindra XUV500 कार का इंजन

अब दोस्तों इस Mahindra XUV500 कार के दमदार इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 2179cc की पावरफुल 4 सिलेंडर इंजन दी गई है, जो 152.87bhp का अधिकतम पवार और 360Nm का अधिकतम न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करता हैं।

यह भी पढ़ें :- 200MP धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ आ गया Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन, खरीदें ₹3000 के डिस्काउंट के साथ

इसमें आगे वेंटिलेटेड डिस्क ब्रेक और पीछे डिस्क ब्रेक दिए गए हैं, जो कार की ब्रेकिंग पावर को बढ़ाते हैं। इस कार में ट्यूबलेस टायर भी हैं। महिंद्रा की इस नई फोर व्हीलर की टॉप स्पीड 185 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसका माइलेज 15 किलोमीटर प्रति लीटर है।

Mahindra XUV500 कार की कीमत

अब दोस्तों इस Mahindra XUV500 कार की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 12 लाख रुपये से लेकर 20.07 लाख रुपये तक हो सकती है, इस कार के अलग-अलग वेरिएंट्स उपलब्ध हैं, जिससे खरीदार अपनी जरूरत और बजट के अनुसार चुन सकते हैं। Tata की बैंड बजाने आ गई Mahindra की धाकड़ XUV कार, लग्जरी फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ

Leave a Comment