तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की नई फिल्म ‘Phir Aayi Haseen Dillruba’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बिछाई है खतरनाक साजिश

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की नई फिल्म ‘Phir Aayi Haseen Dillruba’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बिछाई है खतरनाक साजिश नमस्कार दोस्तों, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल स्टारर ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज़ हो गया हैं। यह फिल्म, जो 2021 की हसीन दिलरुबा का सीक्वल है, पहली फिल्म की घटनाओं के बाद शुरू होती है, जहाँ रिशु (मैसी) और रानी (पन्नू) रिशु के हाथ खोने के बाद फिर से मिलते हैं और दुनिया के सामने मरने का नाटक करते हैं। अब, रानी को एक नया प्रेमी अभिमन्यु (कौशल) मिल गया है और उसके और रिशु के बीच चीजें वैसी ही विषाक्त लगती हैं जैसी पिछली फिल्म में थीं। इस सीज़न में जिमी शेरगिल कलाकारों में शामिल हुए।

इस बार, रानी और रिशु आगरा में रह रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि उन्हें पहली फिल्म के अंत में वह सुखद अंत मिला जिसकी उन्हें उम्मीद थी। ऐसा लगता है कि रिशु भाग रहा है, और रानी ठीक वैसे ही चल रही है जैसे वह पहली फिल्म में थी। फिर आई हसीन दिलरुबा के ट्रेलर में कहानी का एक बड़ा हिस्सा दिखाया गया है, जहाँ आपको पता चलता है कि रानी का अभिमन्यु के साथ अफेयर उसे भी खतरे में डाल रहा है, क्योंकि रिशु हत्या की फिराक में है। ट्रेलर में मगरमच्छ का एक शॉट भी दिखाया गया है जो रानी का पीछा करता हुआ दिखाई देता है। जिमी रानी के मामले की जाँच करने वाले एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। वह नील के मामा भी हैं, जिसे पहली फिल्म में रानी ने मार दिया था।

फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर

Read More : भाई-बहनों में हुई संपत्ति के लिए कॉम्पिटिशन, दिव्येंदु शर्मा और कुशा कपिला की नई सीरीज ‘Life Hill Gayi’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

फिल्म के बारे में बात करते हुए तापसी ने एक बयान में कहा, “रानी के साथ फिर से जुड़ना घर आने जैसा लगता है, और मैं फिर से उसकी दुनिया में वापस जाने के लिए रोमांचित हूं। इस फिल्म के लिए मुझे जो अपार प्यार और समर्थन मिला है, वह अभिभूत करने वाला है। कनिका ने एक बार फिर रानी के लिए एक अभूतपूर्व आर्क तैयार किया है, जो किरदार को नई गहराई तक ले जाता है। इस बार, दर्शक एक ऐसी रानी को देखेंगे जो पहले से ज़्यादा उग्र, ज़्यादा भावुक और पहले से ज़्यादा जटिल है।”

विक्रांत मैसी ने कहा, “रिशु मेरे लिए सिर्फ़ एक किरदार से कहीं ज़्यादा है; वह भावनाओं के बवंडर में फंसा एक जटिल व्यक्ति है। इस भूमिका को फिर से निभाना एक संतुष्टिदायक सफ़र रहा है। अगर आपको लगता है कि आप रिशु को जानते हैं, तो हैरान होने के लिए तैयार हो जाइए। सीक्वल उसकी मानसिकता में गहराई से उतरता है, उसकी कमज़ोरियों और ताकतों को ऐसे तरीकों से तलाशता है जैसा हमने पहले कभी नहीं देखा। कहानी अप्रत्याशित मोड़ लेती है, और मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक उस जंगली सवारी से मोहित हो जाएँगे जो उनका इंतज़ार कर रही है।”

फिर आई हसीन दिलरुबा का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है और यह 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

Leave a Comment