₹11,000 रुपए सस्ता हुआ OnePlus का जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ

₹11,000 रुपए सस्ता हुआ OnePlus का जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ नमस्कार दोस्तों, आज के हमारे इस आर्टिकल में आपका स्वागत हैं। दोस्तों अगर आप भी अपने लिए कम कीमत में एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने अपने सबसे धाकड़ 5G स्मार्टफोन को जबरदस्त डिस्काउंट के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में धांसू DSLR जैसा कैमरा दिया गया हैं। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन की पूरी जानकारी के बारे में

दोस्तों यह OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन एक प्रीमियम स्मार्टफोन है, जिसे आजकल लोग एक बड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। दरअसल, अमेज़न पर इस फोन को धांसू डिस्काउंट के साथ लिस्टेड किया गया है।

9000 रुपये सस्ता हुआ OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन

दोस्तों OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने 39,999 रुपये में लॉन्च किया था, उसके बाद, हाल ही में इस स्मार्टफोन की कीमत में कंपनी ने 2000 रुपये की कटौती की थी, जिसके बाद इस फोन की कीमत सिर्फ 37,000 रुपये रह गई थी। दोस्तों अब कंपनी अपने इस फोन को 9000 रुपये के बड़े डिस्काउंट के साथ बेच रही है, जिसके बाद फोन की कीमत मात्र 28,999 रुपये रह गई है।

यह भी पढ़ें – Scorpio को नानी याद दिलाने आ गई Toyota की धाकड़ Hyryder Mini Fortuner कार, दमदार इंजन और कम कीमत में

दोस्तों इसके अलावा OnePlus 11R 5G पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप किसी पुराने फोन को एक्सचेंज कराकर इस फोन को खरीदेंगे तो आपको 20,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इस ऑफर के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 17000 रुपये रह जाएग, हालांकि इसके लिए आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में होना जरूरी है। इस ऑफर के कुछ टर्म्स एंड कंडीशन्स हैं, जिसे आप अमेजन की ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर जाकर पढ़ सकते हैं।

इन सभी ऑफर्स के अलावा इस फोन को 1305 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। दोस्तों आपको बता दें कि लॉन्च के बाद पहली बार यह फोन 28,999 रुपये में बिक रहा है। लिहाजा, यह एक अच्छी डील हो सकती है। तो आइए हम आपको अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं।

इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स

दोस्तों इस फोन में 6.7 इंच की स्क्रीन दी गई है. इसमें AMOLED पैनल के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट की सुविधा मिलती है। इस फोन के पिछले हिस्से पर ग्लास पैनल दिया गया है, जो फोन को एक प्रीमियम लुक देता है. इस फोन के पिछले हिस्से पर लगा कैमरा सेटअप किसी डीएसएलआर (DSLR) से कम नहीं है।

लॉन्च के बाद से ही लोगों को इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी पसंद आई है. इसके पिछले हिस्से पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मुख्य कैमरा 50MP सेंसर और OIS सपोर्ट के साथ आता है, दूसरा कैमरा 8MP और तीसरा कैमरा 2MP का दिया गया है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 16MP का फ्रंट कैमरा दिया है।

इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. फोन में 5000mAh की बैटरी और 100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, जिसके कारण यह फोन चुटकी में चार्ज हो जाता है।

Leave a Comment