अब तक की सबसे बड़ी छूट, ₹8000 के जबरदस्त डिस्काउंट पर मिल रहा Motorola का धाकड़ वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन

अब तक की सबसे बड़ी छूट, ₹8000 के जबरदस्त डिस्काउंट पर मिल रहा Motorola का धाकड़ वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी अपने लिए एक शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपना जबरदस्त स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Pro को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में धांसू कैमरा क्वालिटी दी गई हैं। इस स्मार्टफोन को आप जबरदस्त डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस सेल में यह स्मार्टफोन 8000 रुपये के डिस्काउंट पर मिल रहा है। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Motorola Edge 50 Pro पर ₹8000 का डिस्काउंट

अब दोस्तों इस Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन के कीमत और डिस्काउंट की बात करें तो कंपनी ने इसमें 12GB वेरिएंट को 35,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। अब यह फोन फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में 8000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 27,999 रुपये का मिल रहा है।

इस स्मार्टफोन को बैंक ऑफर्स के साथ और भी सस्ते में ख़रीदा जा सकता है। इसके साथ ही फोन को 4,667 की EMI पर भी ख़रीद सकते हैं। स्मार्टफोन लक्स लैवेंडर और ब्लैक ब्यूटी कलर ऑप्शन में आता है। स्मार्टफोन में मेटल फ्रेम डिज़ाइन और वेगन लेदर फिनिश वाला बैक पैनल है।

यह भी पढ़ें – सबके छक्के छुड़ाने आ गई Mahindra की धाकड़ Bolero Neo कार, दमदार इंजन और बेहद कम कीमत में

Motorola Edge 50 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

अब दोस्तों इस Motorola Edge 50 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो कम्पनी ने इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच P-OLED डिस्प्ले है। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 है जो खरोंच और फोन के गिरने पर भी फोन को बचाता है। मोटोरोला के इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट और 12 जीबी तक रैम मिलती है।

अब इस Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी ने इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऑटोफोकस कैमरा, और एक 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा 50x हाइब्रिड ज़ूम है। सेल्फी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

अब दोस्तों इस Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें मल्टीमीडिया के लिए डॉल्बी एटमॉस स्टीरियो स्पीकर हैं। फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है जो फोन को वॉटरप्रूफ बनाता है। इसके साथ ही फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी है, जो 125W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग, 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें – सबके छक्के छुड़ाने आ गई Mahindra की धाकड़ Bolero Neo कार, दमदार इंजन और बेहद कम कीमत में

यह भी पढ़ें – पीएम आवास लाभार्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार ने डाले 30 लाख लोगों के खाते में प्रधानमंत्री आवास योजना की पहली किस्त

यह भी पढ़ें – 108MP धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ आ गया Realme का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, दमदार बैटरी और बेहद कम कीमत में

यह भी पढ़ें – Tata Punch को बड़ा झटका देने आ गई Maruti Suzuki Alto 800 कार, दमदार इंजन और बेहद कम कीमत में

यह भी पढ़ें – Today Sona Chandi Bhav : पितृपक्ष के दिनों में सोने – चांदी की कीमतों में आई भारी गिरावट, आगे बढ़ सकता है भाव, देखे

Leave a Comment