Royal Enfield की खटिया खड़ी करने आ गई Hero की धाकड़ 350cc की दमदार क्रूजर बाइक, बेहद कम कीमत में

Royal Enfield की खटिया खड़ी करने आ गई Hero की धाकड़ 350cc की दमदार क्रूजर बाइक, बेहद कम कीमत में नमस्कार दोस्तो, अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो मशहूर 2 पहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero ने अपनी 350cc सबसे धाकड़ इंजन वाली बाइक को लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इस बाइक में एक से बड़कर एक लग्जरी फीचर्स दिए हैं, साथ ही इस बाइक में दमदार इंजन दिया गया हैं। कंपनी की यह बाइक Royal Enfield को कड़ी टक्कर देगी। Hero कंपनी ने इस बाइक की कीमत बेहद कम रखी है, तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Hero की 350cc बाइक के फीचर्स

अब दोस्तो Hero की इस 350cc बाइक के जबरदस्त फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें क्रूजर कंट्रोल, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट और ईयर में डबल चैन डिस्क ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, के साथ-साथ एलईडी हेडलाइट, एलईडी डीआरएलएस, कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स कंपनी ने इस बाइक में दिए हैं।

यह भी पढ़ें – मध्य प्रदेश सरकार का बड़ा एलान, सरकार ने लाडली बहनों के खाते में डाले 632 करोड़ रुपये की एलपीजी गैस सब्सिडी

Hero की 350cc बाइक का परफॉर्मेंस

अब दोस्तो Hero की बात अगर हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली 350 सीसी में इंजन वाली दमदार बाइक में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो जैसा कि अपने आपको बताया कंपनी इसमें 350 सीसी की लिक्विड गोल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग करने जा रही है। या दमदार इंजन बाइक को काफी तगड़ी परफॉर्मेंस प्रदान करने में सक्षम होगी। वहीं इसके साथ भी माइलेज भी हमें काफी धाकड़ ही देखने को मिलेगा।

Hero की 350cc बाइक कब तक होगी लॉन्च और कीमत

अब दोस्तों इस Hero की 350cc बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक भारतीय बाजार में अभी तक लॉन्च डेट और कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया है। परंतु मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की मां है, तो हीरो मोटर 2 लाख रुपए के बजट में इस दमदार बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें – OPPO को नानी याद दिलाने आ गया Redmi का धाकड़ 6200mAh की बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन, बेहद कम कीमत में

यह भी पढ़ें – मार्केट में भौकाल मचाने आ गई Royal Enfield की धाकड़ Classic 350 बाइक, बेहद कम कीमत में

यह भी पढ़ें – मात्र ₹12,000 में खरीदें TVS की धाकड़ Raider 125 बाइक, दमदार इंजन जबरदस्त फीचर्स के साथ

यह भी पढ़ें – Flipkart ने की iPhone 15 पर की ऑफर्स की बारिश! रात 12 बजे से जबरदस्त डिस्काउंट में बिकेंगे स्मार्टफोन्स

यह भी पढ़ें – सभी किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, किसानों पीएम आशा योजना में सरकार बड़ाई सभी किसानों की आय, देखे

Leave a Comment