Amazon, Flipkart सेल पर मची लूट, 50 हजार रुपए सस्ता हुआ iPhone 15 Pro स्मार्टफोन, अभी खरीदें

Amazon, Flipkart सेल पर मची लूट, 50 हजार रुपए सस्ता हुआ iPhone 15 Pro स्मार्टफोन, अभी खरीदें नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी अपने लिए शानदार और सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो नया iPhone खरीदने का सबसे अच्छा मौका ग्राहकों को Flipkart Big Billion Days Sale और Amazon Great Indian Festival Sale में मिल रहा है। सबसे धांसू डील का फायदा iPhone 15 सीरीज पर मिल रहा है और इसके सभी वेरियंट्स ओरिजनल लॉन्च प्राइस के मुकाबले बेहद सस्ते में खरीदे जा सकते हैं और उनपर 30 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। आप इन डील्स की लिस्ट नीचे देख सकते हैं और अपने लिए बेस्ट का चुनाव कर सकते हैं।

iPhone 13 स्मार्टफोन

दोस्तों सबसे सस्ते में iPhone 13 खरीदने का मौका Amazon की ओर से दिया जा रहा है। 5G कनेक्टिविटी और सेरेमिक शील्ड सुरक्षा वाले डिस्प्ले के साथ आने वाले iPhone 13 को यूजर्स ने खूब पसंद किया और यह सबसे ज्यादा बिकने वाला iPhone भी बना। Great Indian Festival Sale में इसे 41,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। बैंक कार्ड ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ इस डिवाइस को 39,999 रुपये या फिर इससे कम कीमत पर खरीदा जा सकेगा।

iPhone 15 स्मार्टफोन

दोस्तों अगर आप पिछले साल से iPhone 15 खरीदना चाहते हैं तो यह बेहतरीन वैल्यू ऑफर कर रहा है। इस डिवाइस को Flipkart Big Billion Days के दौरान 54,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस पर 1500 रुपये का बैंक डिस्काउंट और 3000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। ऐसे में ऑफर्स के बाद इसकी कीमत 50,499 रुपये रह जाएगी। बेहतर एक्सचेंज वैल्यू मिले तो डिवाइस 50 हजार रुपये से भी कम में आपका होगा।

यह भी पढ़ें – Royal Enfield की खटिया खड़ी करने आ गई Hero की धाकड़ 350cc की दमदार क्रूजर बाइक, बेहद कम कीमत में

iPhone 15 Plus स्मार्टफोन

दोस्तों बड़े 6.7 इंच डिस्प्ले के साथ आने वाले iPhone 15 Plus को 64,999 रुपये कीमत पर लिस्ट किया गया है और Big Billion Days Sale के दौरान HDFC बैंक कार्ड्स के साथ इसपर भी 1500 रुपये की छूट मिल रही है। इसी तरह एक्सचेंज ऑफर का फायदा लिया जा सकता है। अच्छी एक्सचेंज वैल्यू के साथ यह डिवाइस 60 हजार रुपये से कम में ऑर्डर किया जा सकता है।

iPhone 15 Pro स्मार्टफोन

दोस्तों ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर BBD Sale के दौरान iPhone 15 Pro को 89,999 रुपये में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। इस फोन पर 5000 रुपये तक के बैंक डिस्काउंट और 5000 रुपये तक अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। यह डिवाइस बेहतर जूम क्षमता और A17 Pro प्रोसेसर ऑफर करता है, जिससे मल्टीटास्किंग और गेमिंग बेहतर हो जाती है।

iPhone 15 Pro Max स्मार्टफोन

दोस्तों पिछले साल के सबसे पावरफुल iPhone 15 Pro Max मॉडल पर Flipkart BBD Sale में मिल रही डील की बात करें तो इसे 109,900 रुपये कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस वेरियंट पर 5000 रुपये का बैंक डिस्काउंट और 5000 रुपये का एक्सट्रा एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अच्छी एक्सचेंज वैल्यू मिली तो ये आसानी से 110,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकेगा।

बता दें, ऐपल ने इस साल iPhone 16 सीरीज के साथ ऐपल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स देने का वादा किया है। इनका सपोर्ट केवल iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आपका बजट अच्छा है तो प्रो मॉडल्स का चुनाव किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें – मध्य प्रदेश सरकार का बड़ा एलान, सरकार ने लाडली बहनों के खाते में डाले 632 करोड़ रुपये की एलपीजी गैस सब्सिडी

यह भी पढ़ें – MSP Soybean : सरकार ने कराई किसानों की मौज, मोहन कैबिनेट ने सोयाबीन उपार्जन नीति को दी मंजूरी, यह आवेदन की आखरी तारीख

यह भी पढ़ें – MP की लाड़ली बहनों के लिए बड़ी खुशखबरी, एक और बड़ी योजना का मिलेगा लाभ, मिलेगा डबल फायदा

यह भी पढ़ें – 200MP धाकड़ कैमरा क्वालिटी के साथ आ गया Vivo X200 Ultra का जबरदस्त स्मार्टफोन, बेहद सस्ती कीमत में

यह भी पढ़ें – 5,000mAh की धाकड़ बैटरी के साथ आ गया POCO का धांसू 5G स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स और बेहद कम कीमत में

Leave a Comment