इस दिवाली बेहद कम कीमत में खरीदें Mahindra की धाकड़ SUV कार, दमदार इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ

इस दिवाली बेहद कम कीमत में खरीदें Mahindra की धाकड़ SUV कार, दमदार इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी अपने लिए एक शानदार कार खरीदना चाहते हैं तो मशहूर चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी Mahindra ने अपनी धाकड़ कार Mahindra Bolero को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इस कार में दमदार इंजन दिया गया हैं, साथ ही कंपनी ने इस कार के फीचर्स भी जबरदस्त दिए गए हैं। कंपनी ने इस कार की कीमत बेहद कम रखी हैं तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Mahindra Bolero 2024 में मिलेगा तगड़ा इंजन –

अब दोस्तों इस Mahindra Bolero 2024 कार के दमदार इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस कार में 1.5 लीटर का 1999 cc का पावरफुल डीजल इंजन दिया गया हैं, जो 115 Ps का अधिकतर पावर के साथ 280 Nm का अधिकतम न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम हैं। इसी के चलते अगर इस गाड़ी में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में 23 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज तगड़ा मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें – 5000mAh की धाकड़ बैटरी के साथ आ गया Samsung Galaxy A16 5G स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ

Mahindra Bolero 2024 का स्टाइलिश डिजाइन –

Mahindra Bolero 2024 गाड़ी के डिजाइन की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी का डिजाइन मार्केट में सबसे गजब का मिलने वाला है। जो लोगों को काफी आकर्षित करने वाला है। आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको आरामदायक केबिन मिलने वाला है। इसमें आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर और एबीएस ब्रेक सिस्टम मिलने वाले है।

Mahindra Bolero 2024 में मिलेगा ये खास फीचर्स –

अब दोस्तों इस Mahindra Bolero 2024 कार के जबरदस्त फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस कार में डुअल एयरबैग्स, ईबीडी ब्रेक सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) जैसे फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इसके अलावा आपको इस गाड़ी में टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एलइडी हैडलाइट्स, डिस्क ब्रेक, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर जैसे कई तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

Mahindra Bolero 2024 की कीमत

अब दोस्तों इस Mahindra Bolero 2024 की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस कार को 3 वैरिएंट के साथ लॉन्च किया गया हैं, जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 9.79 लाख रूपए से शुरू होकर 10.91लाख रूपए तक जाती हैं।

यह भी पढ़ें – बड़ी खुशखबरी, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत इन 70,000 परिवारों को मिलेगा अपना घर, अभी करें आवेदन

यह भी पढ़ें – सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए बड़ी खबर, इस दिवाली बेहद सस्ता हुआ सोना-चांदी का भाव, अभी खरीदें

यह भी पढ़ें – DSLR की खटिया खड़ी करने आ गया Vivo का धाकड़ X200 5G स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी और बेहद कम कीमत में

यह भी पढ़ें – बुलेट का खात्मा करने आ गई New Rajdoot 350 बाइक, दमदार इंजन और बेहद कम कीमत में

यह भी पढ़ें – किसानों की हुई मौज, इस दिन खाते में आएगी “पीएम किसान सम्मान निधि” की 18वीं किस्त, देखे अपना नाम

Leave a Comment