TMKOC : तारक मेहता के इस सुपर एक्टर की कभी थी 50 रुपये की दिनभर की कमाई, आज दो-दो रेस्टोरेंट का है मालिक

TMKOC : तारक मेहता के इस सुपर एक्टर की कभी थी 50 रुपये की दिनभर की कमाई, आज दो-दो रेस्टोरेंट का है मालिक नमस्कार दोस्तों, टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 16 साल से लगातार लगातार चल रहा है और दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। दोस्तों इस सीरियल के हर एक किरदार ने घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है, ऐसा ही एक किरदार है अब्दुल, जिसे सालों से एक्टर शरद सांकला निभा रहे हैं, अब्दुल बनकर शरद ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है।

कभी 50 रुपये थी दिनभर की कमाई

दोस्तों हाल ही में शो से जुड़ी खबर आई है कि अब्दुल शो से गायब हो गए हैं, ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद शरद सांकला ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया है। अब ये तो आने वाले एपिसोड में ही देखना दिलचस्प होगा कि अब्दुल सच में लापता हो गए है या फिर शरद सांकला ने टीवी शो को ही अलविदा कह दिया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शरद सांकला 30 सालों से इंडस्ट्री में हैं. एक्टर 35 से ज्यादा फिल्मों और कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें :- तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में मची खलबली, एक और एक्टर ने कहा शो को अलविदा, देखे

दोस्तों शरद सांकला सबसे पहले फिल्म ‘वंश’ में नजर आए थे। इस फिल्म में वह चार्ली चैपलीन बने थे। इसमें उन्हें अपने काम के लिए पूरे दिन के सिर्फ 50 रुपए मिले थे। इसके बाद शरद शाहरुख खान की फिल्म ‘बाजीगर’ और ‘बादशाह’ में भी नजर आए, लेकिन शरद सांकला को असली पहचान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब्दुल के किरदार से मिली। इस शो ने उनकी किस्मत ही पलट दी ‘तारक मेहता…’ के एक एपिसोड के लिए एक्टर करीब 35 से 40 हजार रुपए चार्ज करते हैं।

इतनी है ‘तारक मेहता’ के अब्दुल की नेटवर्थ

दोस्तों ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब्दुल बनकर शरद भले ही जेठालाल को सोडा और शिकंजी पिलाते हो, लेकिन असल जिंदगी में एक्टर खुद के दो-दो रेस्टोरेंट्स चलाते हैं। शरद 2-2 रेस्टोरेंट के मालिक हैं, यहां से भी एक्टर अच्छी-खासी कमाई करते हैं। साल 2021 में शरद सांकला की नेट वर्थ 15 करोड़ यानी 2 मिलियन के करीब दिखाई गई है।

Disclaimer : फिल्म रिव्यु, बॉलीवुड न्यूज़, वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स न्यूज़, ट्रेंडिंग न्यूज़ से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट bollywoodmashala.com से जुड़े रहियें।

यह भी पढ़ें :- मात्र 4,999 रुपये में खरीदें itel का जबरदस्त A50 स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी से iphone को भी याद दिलाई नानी

यह भी पढ़ें :- अब फ्री में सरकार करवा रही बड़े-बड़े तीर्थ स्थलों के दर्शन, ऐसे ले सकते हैं लाभ CM Teerth Darshan Yojana 2024

यह भी पढ़ें :- 90 दशक की धाकड़ बाइक सबकी बैंड बजाने आ गई Rajdoot धाकड़ बाइक, दमदार इंजन और बेहद कम कीमत में

यह भी पढ़ें :- 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ आ गया OnePlus का जबरदस्त Nord CE 4 Lite 5G स्मार्टफोन

यह भी पढ़ें :- मात्र ₹5000 रुपए में खरीदें Motorola का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, धांसू कैमरा और दमदार बैटरी पावर के साथ

Leave a Comment